स्कूल ड्रेस में नेशनल क्रश का फोटो वायरल, खूबसूरती की हो रही तारीफ

photo of national crush in school dress goes viral

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के सबसे कम उम्र में काफी लोकप्रिय हुए अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी खूबसूरती के लिए लोग दीवाने हैं। 25 साल की उम्र में ही रश्मिका मंदारा टॉप एक्ट्रेस में अपने नाम दर्ज करा ली हैं। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। रश्मिकि का बचपन से ही फोटो शूट करवाती थी।

सोशल मीडिया पर उनके स्कूल ड्रेस की फोटो काफी वायरल होती रहती है। उनके फोटो पर उनके फैंस के कमेंट भी खूब आ रहे हैं। इस फोटो में वह केवल 4 या 5 साल की दिख रही है। यह नन्ही सी बच्ची आज फिल्म इंडस्ट्रीज में राज कर रही हैं। रश्मिका मंदाना की खूबसूरती के कारण नेशनल क्रश भी कहा जाता है।

रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत छोटे से फिल्मों से शुरू की और आज वह बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। खबर आई है कि वह बॉलीवुड फिल्म “अलविदा” में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ काम करने वाली हैं। वैसे रश्मिका की आने वाली फिल्मों में “पुष्पा” है। जिसने अल्लू अर्जुन साथ है। 

रश्मिका तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों के सबसे महंगे अभिनेत्रियों में से एक है। रश्मिका मंदाना जल्दी “मिशन मजनू” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। रश्मिका ने फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। उनकी खूबसूरती और अभिनय से प्रभावित होकर ही उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है। वैसे रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top