दुकानदार से छिपकर बंदरों ने चुराए अनोखे अंदाज में फल, तो लोगों ने कहा लिटिल मनी हाइस्ट लाइट

The monkeys stole fruits in a unique way by hiding from the shopkeeper

कई बार कई सारे जानवरों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जो कि हमें काफी मनोरंजीत करते है और खास करके बंदरों का वीडियो जो कि हमेशा काफी फनी होता है। जिसे देखने के बाद हमारी हंसी भी छूट जाती है।

बंदरों की कई सारी ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है।जिसमें वह कभी किसी के हाथ से खाना तो, कभी किसी के चश्मे को छीन कर भाग जाते हैं। इस बार भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदर बड़े ही चतुराई से दुकानदार के फल को चुरा लेता है और उस दुकानदार को जरा भी भनक नहीं पड़ती है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बंदर दुकानदार के फलों को चोरी कर लेता है। सड़क पर कई सारे फलों की दुकान लगाए गए हुए थे। जहां पर काफी ज्यादा भीड़ थी और लोग फलों को खरीदने के लिए आ रहे थे। लेकिन तभी एक बंदर एक दुकान के ऊपर छत पर जा पहुंचता है और उस दुकानदार को इस बात का पता नहीं रहता है।

वह अपने ग्राहकों से फलों को देने में व्यस्त रहता है, लेकिन तभी वह बंदर धीरे से उस दुकानदार के दुकान से एक दर्जन केले उठा कर ऊपर की ओर चला आता है और जब तक दुकानदार को इस बात का पता चलता तब तक बहुत देर हो चुकी थी और वह दुकानदार केवल उस बंदर को देखते ही रह जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Bherwa (@rahul_bherwa)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को rahul_bherwa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो के शेयर होने के कुछ समय बाद ही लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है, लोग इस बंदर की चोरी को काफी पसंद कर रहे हैं। कई सारे लोग इसे dhoom4 तो, कई सारे लोग इसे लिटिल मनी हाइस्ट लाइट का नाम भी दे रहे हैं। ऐसे ही कई सारे मजेदार कमेंट लगातार इस वीडियो पर आ रहे हैं और अब तक कई हजार लोगों ने इस वीडियो को देख भी लिया है।
आपका इस वीडियो को देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया है हमें जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top