कमरबंद पहने नई नवेली दुल्हन ने दिखाए अपने कमर के लटके झटके

The new bride showed her waist hanging shocks

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज देखने को मिलते हैं फिर वह बॉलीवुड के गाने पर हो या किसी और भी गाने पर सभी डांस का आनंद लेते हैं। कभी-कभी तो कोई डांस वीडियो नगाड़े बैंड बाजे पर भी किए जाते हैं तो कभी ढोलक की थाप पर भी जबरदस्त डांस होते हैं। आजकल तो सत्संग में भी भजन कीर्तन पर लोग नाचते हुए दिख जाते हैं इन्हें भी डांस के वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं। जिसमें भक्ति गीत में विलीन लोग अपने नाम से सबका दिल खुश कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें भाभी जी लाल रंग की साड़ी पहने हुए भक्ति भजन में ऐसे विलीन हुए उनका नाच देखने वाले हैं उनके डांस में ही दिल हाल गए।

भाभी जी ने किया कान्हा के भजन पर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं नई नवेली दुल्हन जिन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी है कमरबंद बाधा है तो नथिया के साथ मांगटिका भी लगाई नजर आए। आप देख सकते हैं हाथों में लाल चूड़ी लंबा सि घूंघट निकाल कर वह भाभी जी कान्हा के भक्ति गीत पर झूमते नजर आए। कथा वाचक शास्त्री नीलम यादव के कृष्ण भक्ति गीत पर वह भी कमल के ठुमके लगाते हुए दिखी दोनों हाथों को ऊपर कर जब उन्होंने अपने कमर को लटकाया। जिसे देखकर यूजर्स दिल हार बैठे हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह सुपर डांसर को पसंद आ रहा है जिसमें उन्होंने भक्ति भाव में विलीन होकर खूबसूरत डांस किया है और उनके डांस का ऐसा कमाल कि हर कोई उसके साथ घूमने जा रहा है। यूट्यूब अकाउंट RN Entertain पर शेयर किया गया है इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और आठ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, नई नवेली दुल्हन के ऐसे लाजवाब डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top