करवा चौथ का शॉपिंग करने गई, नवविवाहित महिला जेठानी को लेकर, अपने प्रेमी के साथ हुई फरार

shopping for Karva Chauth

नई शादी की बात की जाए तो नए जुड़े हमेशा ही शादी के रस्मों रिवाजों को लेकर उत्साहित रहते हैं लेकिन एक युवक के साथ उल्टा ही हो गया। शादी के साथ फेरों के साथ जिंदगी को सात जन्म तक साथ निभाने का वादा करने के बाद भी पत्नी 7 हफ्ते भी साथ नहीं दे सकी खुद तो भागी पर साथ में जेठानी को भी ले भागी।

नवविवाहित महिला अपने पति के साथ पहेली करवा चौथ पर ऐसा कांड कर गई। जिसकी वजह से पति भी समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहा लेकिन उसकी भी क्या गलती, वह करे तो क्या करें। पति को क्या पता था कि जिस व्यक्ति को वह करवा चौथ की शॉपिंग कराने ले जा रहा है। वह तो भागेगी ही उसकी भाभी को भी भगा ले जाएगी।

प्रेमी के साथ अपनी जेठानी को भी ले भागी

नवविवाहिता ने करवा चौथ का व्रत रखा और खरीदारी करने के लिए पति के साथ बाजार गई, बाजार जाते समय वह अपनी जेठानी को भी अपने साथ ले गई। मीडिया खबरों के अनुसार युवक की महज 11 दिन पहले ही शादी हुई थी। मंगलवार को वह देर रात भाभी और पत्नी को लेकर करवा चौथ का सामान खरीदने बाजार ले गया। पत्नी ने अचानक सिर दर्द का बहाना किया और पास के किसी मेडिकल से दवा लाने के लिए कहा। पहले से प्लानिंग बना चुके देवरानी और जेठानी ने देवरानी के प्रेमी के साथ वहां से निकल भागी।

बड़े भाई की शादी 6 महीने पहले हुई थी

वापस लौटने पर युवक ने उन्हें वही ढूंढना शुरू किया तो वह नहीं मिले। वहां मौजूद लोगों के अनुसार दोनों एक युवक के साथ बाइक पर बैठ कर चली गई। जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो पता चला कि नवविवाहित युवती अपनी जेठानी को भी साथ लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

परिजनों ने दोनों भाइयों को साथ लेकर पूछताछ की तो पता चला दोनों घर से नगदी और जेवर भी साथ ले गए। चौक पुलिस चौकी में इसकी शिकायत दर्ज की गई है। अभी तक इस मामले की परिजनों ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई है।

चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह को इसकी सूचना दी गई थाने पर तहरीर देने के बाद पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जाएगी। इसके बाद ही कोई जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top