पति से अलग होना नहीं चाहती हैं महिला, इसलिए खाती है मरे पति के राख

woman does not want to be separated from her husband

टेनेसी की रहने वाली एक महिला ने टेलीविजन शॉप पर अपनी अजीबो गरीब आदत को कबूल कर पूरी दुनिया में चर्चित हो गई है। टेनेसी की रहने वाली केसी को अपने मृतक पति की रात खाने की आदत है जी हां आपने गलत नहीं बिल्कुल सही समझा यह महिला रोज अपने मरे हुए पति की राख खाती है।

महिला ने एक शो में पति की रात खाने की बात को कबूला

My Strange Addiction नाम के शो में पहली बार महिला ने कबूला कि उसे अपनी पति की राख खाने की लत है। इस शो में उन्होंने अपनी इस आदत के बारे में भी बताया। उनका कहना है कि 2009 में उनके पति सीन से उनकी मुलाकात हुई थी और 10 महीनों के अंदर ही उन्होंने शादी भी कर ली, लेकिन दुर्भाग्यवश दोनों एक दूसरे के साथ लंबे वक्त तक नहीं रह पाए। सीन की घातक अस्थमा अटैक के कारण मौत हो गई और तब से ही वह जहां जाती, मैं अपने पति के अस्थियों की राख को अपने साथ लेकर जाती हैं, उन्होंने कबूला कि वह इसे अपने साथ हर जगह ले जाती हैं। चाहे वह सिनेमा हॉल हो, रेस्त्रां हो या फिर कोई भी जगह हो। Video: अपने मरे हुए पति की राख खाती है यह महिला, बोली- मैं इसे खाए बिना नहीं  रह सकती | This woman eats the ashes of her dead husband, said - I

ऐसे पड़ी पति की राख खाने की आदत

केसी को अपने पति से इतना प्रेम था कि वह उनके कलश को गले लगाकर ही सोती थी। एक दिन कलश से राख का कुछ हिस्सा केसी के हाथों पर गिर गया। वह उस राख को पोंछना या झाड़ना नहीं चाहती थी इसलिए उन्होंने उस राख को खा लिया और तब से ही उन्हें ऐसी आदत पड़ गई। केसी कम से कम 5 बार दिन में राख खाती है।

केसी कहती हैं कि यह मेरे पति हैं और मैं उन्हें किसी भी कीमत पर पोंछना नहीं चाहती हूं। मैं अपने पति को खा रही हूं और इसके लिए मैं रुक भी नहीं सकती हूं। इसका स्वाद सड़े हुए अंडे और सैंडपेपर जैसा लगता है लेकिन उससे प्यार करने लगी हूं। मुझे इससे छुटकारा नहीं चाहिए इसलिए इन्हें मैं खा रही हूं।

केसी का कहना है कि मैंने दो ही महीने में 19 किलो वजन कम किया है और इसका कारण है सिर्फ अपने पति की राख खाना के लिए जैसे ही मैं कलश खोलती हूं। मेरी सांसे तेज हो जाती हैं या खाने के बाद मुझे बड़ी ही शांति मिलती है। मैं अपने पति को एक बार खो चुकी हूं दोबारा बिल्कुल भी नहीं खोना चाहती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top