मालिक बिल्ली के बच्चे के साथ खेलने लगा, लेकिन बिल्ली हो गई गुस्‍सा, देखें Viral Video

blg

हम सभी जानवरो के कई सारे मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखते रहते है, जिसमे कई वीडियो ऐसे होते है जिन्हे देखकर आप अपनी हँसी नहीं रोक पाते है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही बिल्ली का वीडियो लेकर आये है, जो सभी लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

सभी लोग जिंदगी में प्यार और अपनी तवज्जो चाहते, है फिर इसमें इंसान हो या जानवर सभी को प्यार की जरूरत होती है। लेकिन अगर कोई किसी एक को ज्यादा प्यार करता है या उसे ज्यादा तवज्जो देता है, तो दूसरे को इसमें गुस्सा आना स्वाभाविक है। यही इस बिल्ली वाले वीडियो में देखने को मिलता है।इस बिल्ली का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्ली गुस्से में फेस के एक्सप्रेशन अलग अलग दिखा रही है, जो देखने लायक है।

इस वीडियो में बिल्ली का मालिक अपनी बिल्ली को छोड़कर बिल्ली के बच्चे से प्यार करने लगता है और उसके साथ खेलने लग जाता है।  बिल्ली का बच्चा और वह व्यक्ति बड़े प्रेम से आपस में खेल रहे हैं, यह सब उसकी माँ यानि बिल्ली देख लेती है, जो उसके पीछे बैठी है।  बिल्ली को गुस्सा आ रहा है, बिल्ली के वो गुस्से वाले एक्स्प्रेशन्स देखने लायक हैं। आप देख सकते है की किस तरह बिल्ली आंखें फाड़कर पीछे से उस व्यक्ति पर गुस्सा हो रही हैं। जैसे अपनी अहमियत कम होते देख वो अपने मालिक पर हमला करने वाली हो। इस वीडियो को पोस्ट होने के कुछ घंटों के अंदर ही कई लाइक और कमेंट मिल चुके हैं, इसे कई लोगो द्वारा शेयर भी किया जा रहा है और इस बिल्ली के एक्सप्रेशन को देखा जा रहा है।

इस वीडियो को नीदरलैंड का बताया जा रहा है, जिसे Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। वीडियो के साथ में लिखा है की ‘The look of betrayal.. यानी की विश्वासघात की नजर। वीडियो द्वारा बिल्ले के साथ हो रहे विश्वासघात की नजर को दिखाने की कोशिश की है। की किस तरह से जानवर भी मनुष्य की तरह एक दूसरे से जलन की भावना रखते है। इस वीडियो को अब तक दस हजार से ज्यादा लाइक और 1 हजार से अधिक बार री ट्वीट किया जा चुका है। आप भी इस वीडियो को एक बार जरूर देखे।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top