अगले ही दिन होनी थी शादी, मंगेतर की आंखों के सामने दूल्हे ने दे दी तड़प कर जान..

spr

शादी से 1 दिन पहले हुआ खौफनाक हादसा दूल्हे ने तड़प – तड़प कर जान दे दी। हम सभी जानते हैं कि शादी के मौके पर अक्सर लोग फोटो और वीडियो बनाने में लग जाते हैं, साथ ही साथ आजकल प्री वेडिंग शूट का भी दौर चल रहा है। जहां दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के पहले कुछ फोटोशूट करवाते हैं, जिन्हें वह यादगार लम्हों की तरह अपने साथ रखते। लेकिन क्या हो, जब इस प्री वेडिंग शूट के दौरान कुछ ऐसा हो जाए कि आपकी जीवन में आने वाली सारी खुशियां एक साथ ही दम तोड़ दे।

कुछ ऐसा ही हुआ ब्राजील की 1 जोड़ी के साथ जो फोटोशूट कराने गए थे। फोटो शूट के अगले ही दिन उनकी शादी थी लेकिन उस दिन ही कुछ ऐसा हुआ कि उन दोनों की खुशियां एक झटके में खत्म हो गई। दुल्हन ने अपनी आंखों के सामने दूल्हे को तड़प – तड़प के मरते हुए देखा। डॉक्टर डेनिस रिचर्डो फारिया गर्जेल अपनी मंगेतर के साथ नदी किनारे फोटोशूट कराने गए थे। जहां अपने हाथ में मछली पकड़ने की रॉड पकड़कर ये जोड़ा बैठा हुआ था। तभी अचानक राड की हुक बिजली के पावर लाइन में जाकर फंस गई। जब डॉक्टर डेनिस उसको निकालने के लिए वहां गए तो उन्होंने अपने दोनों हाथों से पावर लाइन को पकड़ लिया और वह उस में चिपक गए। जब तक वहां पर मदद के लिए फायर ब्रिगेड या एंबुलेंस की सेवा आती डेनिस की जान जा चुकी थी।

यह हादसा डेनिस की मंगेतर ने अपनी आंखों के सामने देखा था, डेनिस उनके सामने तड़प – तड़प कर मर रहे थे। बाद में यह पता चला कि डेनिस ने जिस पावर लाइन को छुआ था, वहां की प्लास्टिक निकल चुकी थी। जिसकी वजह से उन्हें करंट लग गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

डॉक्टर डेनिस ब्राजील के Gurupi नगर स्वास्थ्य विभाग के लिए काम करते थे। उनकी मौत पर उनके अस्पताल की ओर से कहा गया है कि “डॉक्टर डेनिस काफी मददगार, विनम्र और सहयोगियों के साथ-साथ मरीजों के भी प्रिय थे”। शादी से एक दिन पहले हुई उनकी मौत के सभी को सदमे में डाल दिया है। ईश्वर उनके परिवार को इस हादसे को बर्दाश्त करने की शक्ति दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top