गाय से दूध निकालती महिला का हुआ यह हाल, वीडियो देखकर हंसी नहीं रुक रही

This happened to a woman extracting milk from a cow

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसी वीडियो देखने को मिलते है। जो बेहद ही कमाल के और मजेदार भी होते है। ऐसे मजेदार से वीडियो में फनी अंदाज देखने को मिलता है, जो खूब हंसाता है। वैसे आज हम आपके लिए गांव से ही एक ऐसी वीडियो लेकर आए है, जिन्हें देखकर आप हंस पड़ेंगे। ऐसा यह मजेदार सा वीडियो सामने आया है।

वायरल हो रहे वीडियो में गांव का है जहां महिलाओं को गाय का दूध निकालते हुए, आपने तो जरूर देखा होगा। जहां लोगों को गाय का दूध निकालने के लिए ट्रेनिंग लेनी पड़ती है। वहीं यह महिलाएं देखते ही देखते दक्ष हो जाती है। कभी-कभी ऐसा भी होता है की जानकारी कम होने की वजह से गाय का दूध निकालते समय कुछ ऐसी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है, जो कभी खुद पर भी भारी हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखा गया।

आज वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक गाय के पास एक महिला दूध निकालने के लिए जाती है। वह गाय का दूध निकाल रही होती है, तभी उसे देखकर यह बात साफ हो जा रही है कि महिला को दूध निकालने का तरीका नहीं पता है। वही गाय चारा खाने में ऐसी बिजी है कि महिला गाय का दूध निकालने का प्रयास कर रही है लेकिन वह कुछ नहीं बोलती है।

तभी देखते ही देखते गाय पलटकर सींग से महिला को डरा देती है।जिससे महिला इतनी ज्यादा घबरा जाती है कि वह दोबारा हिम्मत ही नहीं जुटा पाती है, गाय के पास पहुंचने का और वहां से भाग जाती है।लेकिन भागने के चक्कर में वह महिला कुछ दूर जाकर चक्कर खाकर गिर जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @planet_visit

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम @planet_ visit पर शेयर किया गया है। वीडियो को 35 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। लाखों लोगों ने इसे देखा है जिस पर प्रतिक्रियाओं के साथ फनी स्माइल इमोजी भी लोग ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top