दहेज मांगने पर लड़की ने यूं सिखाया ससुर और दूल्हे को सबक

This is how the girl taught a lesson to the father-in-law and the groom for demanding dowry

शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में शादी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज देखने को मिल जाते है। इन्हीं वीडियोज में कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो खूब हंसा देते हैं और लोगों को हैरान भी करते है।

शादी जहां हंसी मजाक मौज मस्ती के साथ नाच गाने सभी होते है। ऐसा ही एक शादी से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन को तो देखा ही जाता है। घरवालों को भी देखा जाता है मौज मस्ती करते तो लोग अक्सर वीडियो शेयर किया करते है लेकिन यह वीडियो थोड़ा हटकर है, जो सबको चौंका भी रहा है तो कुछ ऐसे अंदाज भी देखा है जो हंसने पर मजबूर भी कर रहे है।

खुद की ही शादी में दूल्हे और दूल्हे के पिता की जमकर हुई कुटाई

वायरल हो रहा वीडियो बेहद अनोखा है जिसे अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया है। वीडियो में आप देख सकते है। शादी के लिए सारी तैयारियां हो चुकी है स्टेज सजा हुआ है मंडप भी सजा है। स्टेज पर दूल्हा बैठा है लेकिन दूल्हे के बगल में उसका पिता और दोनों को रस्सियों से बांधा गया है। वहीं एक महिला कहते हुए सुनाई दे रही है दहेज चाहिए ना और मांगों दहेज, तभी आप वीडियो में देखेंगे एक शख्स लाठी लेकर आता है और बेहद ही गुस्से में पूछता है कितना चाहिए दहेज।

जिससे साफ जाहिर होता है दूल्हा और दूल्हे के पिता के कुटाई दहेज मांगने पर हो रही है। दूल्हे के पिता बारात वापस ले जाने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद लड़की वालों ने उन्हें बांधा और जमकर कूटाई की। अपनी शादी को इतना डरावना तो अब याद ही रहेगा, वहीं दूल्हे के पिता को भी बेटी की शादी कभी नहीं भूलेगी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग देखकर हंस रहे है।

हंसा देने वाले तो हैरान कर देने वाली यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा और लोग खूब देख रहे है। इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है अलग-अलग वीडियो क्लिप में अलग-अलग अंदाज देखने को मिला। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर शेयर किया गया है। जिसे 12M व्यूज आ चुके है और 215k लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top