सड़क पर वीडियो बनाने के चक्कर में लड़की हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Girl became victim of oops moment while making video

हंसने हंसाने का सिलसिला सोशल मीडिया पर खूब चलता है। यहां आपके मनोरंजन के लिए वीडियो ऐसे हो वायरल होते रहते है जो आपको खूब हंसाते गुदगुदाते भी है। फनी वीडियो का सोशल मीडिया पर बोलबाला खूब है जिसे लोग देखना पसंद करते है और अकेले बैठे भी अपना मनोरंजन कर लेते है।

इन दिनों भी एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक शानदार और बेहद ही फनी सब वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद हंसी भी नहीं कंट्रोल होती है तो कभी-कभी लोगों की हरकतें ऐसी होती है जो चौका देती है। हैरान कर देने वाले और हंसा देने वाले इस वीडियो को तक जमकर देख रहे है।

पैसे के चक्कर में लड़की ने बनाया अपना मजाक

कभी-कभी लोगों के कुछ ऐसी हरकतें होती हैं जो दूसरों को हैरान कर देती है। वैसे तो कुछ लोग ऐसी हरकत कैमरे से बच बचाकर करते ही है लेकिन कभी-कभी उनकी हरकतें कैमरे में कैद ही हो जाती है। ऐसा ही एक वाकया हुआ एक लड़की के साथ जब वह रोड पर चल रही थी तो उसे रोड पर पैसे नजर आए, लेकिन उठाने के दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद लोग वीडियो को देखकर खूब हंस रहे है।

वायरल होने वीडियो में आप देख सकते है स्कर्ट और टॉप पहने हुए लड़की सड़क पर गिरे नोट को उठाने के लिए जैसे ही बैठती है, वैसे ही एक टॉली वाला आता है जिसकी टॉली के पहिए से उसका स्कर्ट दब जाता है। लड़की जैसे ही खड़ी होती है वैसे ही उसका स्कर्ट सरक कर नीचे आ जाता है और उसके वाइट पेंट नजर आने लगती है। वह खुद भी चौंक जाती है और तुरंत बैठकर ही अपने स्कर्ट ठीक करते हुए चारों तरफ देखने लगती है। वीडियो देखकर लोग खूब मजे ले रहे है।

सोशल मीडिया पर यह हंसा देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग ठहाके लगाकर हंस रहे और वीडियो को इंजॉय कर रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Hindi Rides पर शेयर किया गया है। जिसे 820k व्यूज आए है और लोग वीडियो को देखकर हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top