दूल्हे को शादी की इतनी जल्दी है कि मूसलाधार बारिश में ही बारात लेकर निकल लिए

Took out a procession in torrential rain

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने का सिलसिला तो चलता ही रहता है और कुछ वीडियो तो म्यूजिक को काफी हैरानी में डाल देते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद हंसी ही कंट्रोल नहीं होती है। इस समय एक वीडियो काफी चर्चा में है और इसका वजह है
बारिश।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हा अपने हाथों में छाता लिए बारिश में ही घोड़ी पर बैठकर अपनी बारात निकालता है। उसके साथ उसके रिश्तेदार भी पानी में छाता लिए हुए उसके पीछे पीछे जा रहे हैं। यह वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है क्योंकि जिस तरह से मूसलाधार बारिश हो रही है, ऐसे में बारात लेकर चलना बड़ा ही मुश्किल होता है। लेकिन इस दूल्हे को सब्र ही नहीं हुआ।

मूसलाधार बारिश में जहां देखो वहां हर तरफ कीचड़ ही कीचड़ दिख रहे हैं मगर यहां पर दूल्हे को घोड़ी चढ़ने और दुल्हन को लाने की इतनी बेसब्री है कि वह बारिश के रुकने का भी इंतजार नहीं कर रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि जब दूल्हा घोड़ी पर चढ़ा कर बारात आगे बढ़ाता है तो रिश्तेदार उसके पीछे पीछे चले और उन्होंने अपने जूते चप्पल अपने हाथ में उठाया है। सिर पर छाता रखे दूल्हे के पीछे कीचड़ में ही चलते जा रहे हैं।

मीडिया पर यह वीडियो को वायरल हो रहा है और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा लगता है इन जनाब का रिश्ता बड़ी मुश्किल से तय हुआ है और दूल्हे मियां जरा सा भी रिस्क लेने के मूड में नहीं है, तो वहीं दूसरी यूजर ने लिखा है कि मैं दावे के साथ कह सकता को यह बंदा आगे चलकर पक्का जोरू का गुलाम निकलेगा, तो एक अन्य यूजर ने लिखा मामला प्यार का लग रहा है इसीलिए जनाब को सब्र नहीं है। ऐसी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम memes.bks नाम के पैसे शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEMES.BKS🤟🙂 (@memes.bks)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top