खूबसूरत दादी ने रसोई में बनाया कड़ा प्रसाद, सिंगर दिलजीत दोसांज ने वीडियो शेयर करते याद किया गुरुनानक को

grandmother made hard prasad in the kitchen

पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपने फ्रेंड्स को इंटरटेनमेंट करने के लिए मजेदार वीडियोस भी शेयर किया करते हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जाए बड़ा ही खूबसूरत है। यह वीडियो आप का दिल जरूर जीत लेगा वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक बुजुर्ग महिला रसोई में कड़ा प्रसाद बनाते हुए दिख रही है। इस प्रसाद को बनाने के लिए उन्होंने एक कढ़ाई में देसी घी डाला और उसमें बराबर मात्रा में गेहूं के आटे और चीनी डालकर तैयार किया। उसे एक गुरुद्वारे में ले जाकर बांटने के लिए दिया।

गुरु पर्व के मौके पर पर कड़ा प्रसाद सबसे खास रेसिपी होता है। जिसका स्वाद हरप्रसाद से सबसे अलग और लाजवाब होता है। इस प्रसाद को बनाना इतना आसान तो नहीं होता है। लेकिन इस मनमोहक वीडियो को लोग देखने के बाद इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए लिखा- इस उम्र में इनका जज्बा वाकई काबिले तारीफ है तो एक अन्य यूजर ने लिखा- कड़ा प्रसाद वाकई देखने में बड़ा टेस्टी लग रहा है।

दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- मेरे लिए कड़ा प्रसाद गुरु नानक जी ने हमें जो कुछ सिखाया है उसका प्रतिनिधित्व करता है। इसके बीच समानता है जैसे जैसे मैं बड़ा होता जाता हूं सिखों के निम्नलिखित तीन स्तंभ हर दिन मेरे साथ गूंजने लगता हैं-
नाम जपो (ध्यान) कीरत करो (ईमानदार जीवन) वंद चाको(दूसरों के साथ बांटें)।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top