टर्की मुर्गे ने व्यक्त किया अपना इमोशन, लगा सिसक सिसक कर रोने

सोशल मीडिया पर वैसे तो जीव जन्तु ओन से जुड़ा वीडियो आपको खूब देखने को मिलेगा। वही यह जीव-जन्तु कभी-कभी ऐसी हरकत करते हैं। जिसे देखने के बाद मजा ही आ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक टर्की मुर्गा को आप ऐसी हरकत करते देखेंगे, इसके बाद आपके हंसी भी नहीं रुकेगी और इमोशनल भी हो जाएंगे। वीडियो आप देखेंगे कि एक घर के मुर्गा किसी दर्द की वजह से वह सिसक-सिसक कर रो रहा है।

@JohnOberg नाम की 2000 से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन ने लिखा है- अगर कोई थैंक्स गिविंग के दौरान टर्की चिकन खाने का प्लान बना रहा है, तो इस वीडियो को देखने के बाद वह अपनी प्लेट छोड़ देंगे।

इस वीडियो पर हजारों रिट्वीट भी किया है और इसे ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। जॉन ओरबर्ग इस वीडियो को देखने के बाद नॉन वेजिटेरियन भावुक हो गए हैं।

वीडियो में आप भी देख पाएंगे कि एक टर्की मुर्गे को एक शख्स अपनी गोद में उठाकर लेटाया हुआ है, ऐसा लग रहा है मानो वह सिसक-सिसक कर रो रहा है और वह अपने आप को सुरक्षित नहीं महसूस कर रहा है। सब उसके सिर पर हाथ फेरता हुआ नजर आ रहा है। उसे किसी चीज के लिए सांत्वना दे रहा है कि तुम चिंता मत करो सब ठीक हो जाएगा। इस दौरान वह मुर्गा बार बार अपनी आंखें खोलता है और बंद करता रहता है। जैसे वह अपने आपको बार-बार देख रहा है कि वह किस स्थान पर है। 19 सेकेंड के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा इस वीडियो को देखने के बाद मुझे रोना आ गया। कौन-कौन इस बात को मानेगा कि नहीं खाएगा तो दूसरी यूजर ने लिखा- यह कोई उत्पाद नहीं है बल्कि एक जिंदा पक्षी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top