कुत्ते के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाना पड़ा लड़की पर भारी, वायरल हो रहा वीडियो

The girl had to make a video on Instagram with the dog

सोशल मीडिया पर आपको जानवरों से जुड़ा वीडियो बहुत ज़्यादा देखने को मिल जाएगा, लोग जानवरों से जुड़ा वीडियो देखना खूब पसंद करते हैं क्योंकि यह बड़े हैं मजेदार होते हैं। यह आपका अच्छे से मनोरंजन करने के साथ ही आपको कोई नई सीख भी दे जाते हैं। घर बैठे हो आप या कहीं बैठे हो अगर मनोरंजन करना है तो सोशल मीडिया एक अच्छा माध्यम है।

आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बता रहे हैं, जिसमें एक लड़की कुत्ते के साथ तरह-तरह के पोज देकर वीडियो बना रही थी कि तभी कुत्ते ने उसकी सारी वीडियो बनाने की उम्मीद पर पानी फेर दिया। आप वीडियो में देखेंगे तो आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

दरअसल वायरल हो रहे हैं वीडियो में रेड सूट पहने एक लड़की कुत्ते के साथ वीडियो बना रही थी तभी कुत्ते को गुस्सा आ जाता है और वह उसके ऊपर भौंकना शुरू करता है। जिससे लड़की का वीडियो खराब हो जाता है साथ ही थोड़ी देर के लिए वह डर भी जाती है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को स्मृति राजपूत 1137 नाम की यूजर आईडी से शेयर किया गया है।

इस वीडियो को 40 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है दीदी का तो पूरा सिस्टम हिला कर रख दिया इस डॉगी ने तो, वही दूसरे यूजर ने लिखा अगर काट लेता तब पता चलता तो एक अन्य यूजर ने लिखा- कुत्तों के
साथ हमेशा सावधानी बरते हैं वरना देने के लिए नहीं पड़ जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top