ढोलक की थाप ने यूके स्टूडेंट को भांगड़ा करने पर किया मजबूर, वीडियो वायरल

UK student beats dholak

संगीत और डांस दो ऐसी चीजें हैं, जिनकी कोई भाषा और सीमा नहीं होती है यह भाषण से परे की चीज है। जिसे केवल महसूस किया जाता है। जो वह दिल को सुकून देने के साथ ही लोगों को एकजुट कर देता है। आपस में कितनी भी सीमाएं बनी हो और लोग एक दूसरे से कितने भी दिल से दूर हैं लेकिन संगीत और डांस दो ऐसी चीजें हैं जो एक दूसरे को दूर से भी मिला देती हैं और सीमाओं को भी भुला देती हैं।

सोशल मीडिया पर भी आपको संगीत और डांस से जुड़े हजारों लाखों वीडियो देखने को मिलेंगे।‌ कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो सरहद पार के होते हैं लेकिन दिल को छू ले जाते हैं। हर देश में अपने अपनी राष्ट्रीयता और संस्कृति से जुड़े कार्यक्रम होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी आपको ऐसे कार्यक्रमों के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। भावनात्मक को प्रकट करने का माध्यम लोग अक्सर संगीत को सुनते हैं क्योंकि संगीत वह भावनात्मक शक्तिशाली प्रक्रिया है।‌ जिससे आप किसी को भी मोहित कर सकते हैं फिर इंसान हो या जानवर ऐसा ही संगीत और डांस से जुड़ा है एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे यूके के एक कॉलेज में सांस्कृतिक समारोह चल रहा है। इस दौरान ढोल नगाड़े भी बजाए जा रहे हैं और उसी के साथ कई छात्र ढोल की थाप पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देखेंगे उन छात्रों के साथ कुछ अन्य छात्र भी विभिन्न परिधानों में सजे धजे संस्कृति को सेलिब्रेट कर रहे हैं। जिस तरह से वह बच्चा ढोल की थाप पर अपने देश के झंडे को लेकर डांस कर रहा है। उसे देखकर लोग काफी खुश है ही नहीं वहां मौजूद लोग उस बच्चे को चेहरा भी कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिसे ट्विटर पर samantha Horley नाम की आईडी से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने के साथ ही लोग इसे जबरदस्त तरीके से पसंद कर रहे हैं और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top