कोहिनूर गाने पर सपना चौधरी के डांस का चला जादू यूजर्स हुए दीवाने

Sapna Choudhary dance on Kohinoor song

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होती है। आप देखेंगे वह एक से बढ़कर एक अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। जिससे उनके फैंस को भी इंतजार रहता है। वह अपने पर्सनल लाइफ से भी जुड़े वीडियो शेयर करती हैं इसलिए उनका अंदाज उनके फैंस पसंद करते है। सपना चौधरी का एक कोहिनूर गाने पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है पागल डांसिंग क्वीन का जादू लोगों पर चल चुका है जो हम नहीं रहा है और न ही थमने का नाम लेने वाला है।

सपना चौधरी का नया गाना वीडियो

हाल ही में सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है। जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी बिल्कुल इसी अंदाज में अपने डांस से लोगों पर कहर ढा रही हैं। उनके गाने में जितनी सादगी है वह सराहनीय है लोग उसकी जमकर सराहना करने के साथ ही तारीफ कर रहे हैं। यूट्यूब पर रिलीज हुई कोहिनूर गाने पर सपना का डांस यूजर्स को वह पसंद आया है। सपना चौधरी के डांस ने इस गाने पर चार चांद लगा दिया है।

वायरल हो रहा वीडियो

आप देखेंगे सपना चौधरी का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस नए गाने को नवीन ने लिखा है और इस गाने को संगीतबद्ध किया है एम ए अमन जाजी ने और सपना चौधरी ने डांस कर इस गाने पर जबरदस्त तड़का लगाया है। जिसकी गूंज लोगों तक पहुंच रही है और उनके इस वीडियो को लोग देखकर अपना भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही सपना की तारीफ ही कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top