खुद की शादी में दूल्हे ने दुल्हन को नहीं बल्कि साली को पहनाया वरमाला

The groom wore a garland to the sister-in-law, not the bride

शादी से जुड़े वीडियो लगातार देखने को मिल ही जाते हैं।आप दिखेंगे एक से बढ़कर एक शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलेंगे। फिर वह दूल्हा-दुल्हन हो या शादी में आए रिश्तेदार लेकिन कभी-कभी शादी के ही वीडियो कुछ ऐसे होते हैं। जो हैरान कर देते हैं ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिखा जा रहा है। जिसमें दूल्हे ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि लोग उसे देखते रह गए।

नशे में धूत स्टेज पर पहुंचा दूल्हा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे स्टेज पर जयमाला के लिए दुल्हन बहन के साथ खड़ी है। बहन के हाथों से वरमाला नजर आ रहा है। वही दूंगा ऐसी स्थिति में पहुंचा जिसे देखकर यहां हर कोई अचंभित है। दूल्हा नशे में ऐसा धुत है कि उसे एक शख्स पकड़े हुए खड़ा है और वह रह रहकर एकदम से झूल जा रहा है। आप देखेंगे दुल्हन हाथ में माला लेकर किसी तरह दूल्हे को डाल भी देती है लेकिन जब दूल्हें की बारी आती है तो वह वरमाला लिए वे ऐसे नशे में झूम झूम रहा था कि वह सब उसे पकड़े हुए ही जयमाला पहनाने की बात करता है। जिसके बाद दूल्हा थोड़ा आगे बढ़ता है जयमाला पहनता है लेकिन वह शख्स नशे धुत जयमाला दुल्हन को पहना रहा है कि उसकी बहन को आप देखेंगे ब्लू कलर का लहंगा पहने बहन को ही दूल्हा वरमाला पहना देता है। यह देख वहां मौजूद सभी लोग अचंभित रह जाते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो को वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे की ऐसी हालत देख लोग उसे खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। वही दुल्हन का इसका विरोध करने की बात भी कही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट bridal lehenga design से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 40 हजार लाइक आ चुकी है । इन्हीं लोग दूल्हे के ऐसे नशे की हालत में देखकर हैरान तो है वही दुल्हन को भी ऐसे शख्स शादी करते हुए देख हैरानी जताई है। जिस पर लोग जबरदस्त कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top