तेरी आंख्यों का यो काजल पर अंकल जी ने किया धांसू डांस

Uncle ji did a wonderful dance on Teri Aankhya Ka Yo Kajal

डांस करना किसे नहीं पसंद है। हां यह बात जरूर है किसी को डांस करने आता है तो उसे शौक भी खूब लगता है तो किसी को शौक तो लगता खूब है लेकिन उसे डांस करने आता। लेकिन सोशल मीडिया पर आपको डांस और गाने से जुड़े वीडियो में देखने को काफी मिल जाएंगे ऐसे में डांसर की बात की जाए तो हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता।

आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्हीं का गाना तेरी आंख्यों का यो काजल सुन झूम जाते हैं लोग, ऐसे में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके डांस देखने के बाद आपको मजा ही आ जाएगा।

आप देखेंगे सपना चौधरी का गाना बसता है तेरी आंख्यों का यो काजल जिसे सुनते ही अंकल जी बेकाबू हो जाते हैं और सीधे स्टेज पर चले जाते हैं। डांसर के साथ मिलकर फुल मजे और मस्ती करते नजर आते हैं। वहां मौजूद लोग हैरान हो अंकल फर्राटे के साथ डांस करते हुए दिखाई देते है।

अंकल कभी उछल कूद रहे हैं तो कभी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा वंस मोर….. एक बार देखकर मन नहीं भरा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

अंकल के इस मजेदार वीडियो पर सपना चौधरी ने खुद ही लिया है उन्होंने पोस्ट के कमेंट में स्माइली रिएक्शन दिया है। इस वीडियो को 9 लाख से अधिक दूध मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top