तू लौंग वे मे लाची गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल

Bhojpuri actress Akshara Singh's beautiful song on Tu Long Ve Mein Laachi

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जिन्होंने अपने जलवे से दर्शकों के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा अपने नए गाने की लॉन्चिंग के लिए भोजपुरी वजन को रिलीज कर धमाल मचा दिया। अक्षरा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका एक एक्टर ने पोपट बना दिया।

वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षरा ने वाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है और वह तेरी बातों में गाने पर गजब का डांस करती नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने लाल कलर का दिल पकड़ा हुआ है और उसे हिलती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को अक्षरा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो शेयर कर अक्षर ने कैप्टन में लिखा है और आप ने मिलकर मेरा पोपट कर दिया @बीइंगमुदस्सरखान

आगे भी वह लिखती हैं। वैसे भी मैं आपको धन्यवाद देना चाहती हूं कि आपके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है। आप से बहुत कुछ सीखने को मिला है। # launglaachi आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद!!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी वर्जन में लौंग वे लाची गाने को लोगों के सामने प्रस्तुत किया है। इनके इस वीडियो को अब तक 43,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं उनकी अदाओं को लोग देखना खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top