मुस्कान बेबी ने स्टेज पर लगाएं भड़कता ठुमका, वीडियो हुआ वायरल

Muskaan Baby put on stage flaming dance

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर काफी तहलका मचाने में लगी है।एक से बढ़कर एक हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगा। हर किसी में अपनी डांस वीडियो को वायरल करने की होड़ है। ऐसे में लगातार हरियाणवी डांसर अपने-अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करती हैं।

मुस्कान बेबी का भी एक डांस वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को आप देखकर घायल हो जाएंगे। दरअसल मुस्कान बेबी का एक पुराना डांस वीडियो इन दिनों खूब तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में आप मुस्कान बेबी को बेहद ही भड़कीला सूट पहने हुए देखेंगे।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मुस्कान बेबी स्टेज पर हरे रंग के सूट में तहलका मचा रही हैं। वह छैल छबीला बालम मेरा गाने पर धमाकेदार ठुमके लगा रही हैं। उनके तुमको से उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ रही है। ऐसे में उनका कातिलाना एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत ले रहा है।

इस वीडियो को यूट्यूब Disco channel2022 चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे 30,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। मुस्कान बेबी के फैंस उनके इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। जिस तरह से मुस्कान बेबी ने कातिलाना एक्सप्रेशन और धांसू डांस से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाया है। उनके झटकों से बेहाल लोग उनके वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। कमेंट सेक्शन में कमेंट की भी भरमार आई हुई है। एक यूजर ने लिखा है। आपका अंदाज ही अलग है । ऐसे ही कमेंट के साथ हार्ट और फायर की इमोजी भी ड्रांप की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top