कच्चा बादाम के बाद तरबूज बेचने वाले ने गाया लालम लाल तरबूज

Raw almonds followed by watermelon

गर्मी का सीजन शुरू हो गया। ऐसे में तेज धूप और भीषण गर्मी से राहत पंखा का हवा तो देता है। हम गर्मी में हम खाना भी कुछ ऐसा ही खाते हैं। जिससे पेट में ठंडक बनी रहे और हमारा स्वास्थ्य ठीक रहे ऐसे में तरबूज गर्मी के दिनों में खाना बेहद ही लाभकारी होता है। जो शरीर में पानी की कमी भी नहीं होने देता और खाने में इसका स्वाद लाजवाब होता है कि हर कोई से खाना पसंद करता है। गर्मी के दिन में तरबूज बेचने वाले ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।

सोशल मीडिया पर आप इन दिनों अलग अलग अंदाज में सामान बेचने की होड़ में लोगों को लगा हुआ देख सकते हैं। जिस तरह से कच्चा बादाम फेमस हुआ। उसके बाद अंगूर ले लो वाला, फेमस हुआ अब लोगों में सामान को बेचने के लिए एक अलग ही क्वालिटी बनाने की होड़ हो गई है।

इसी होड़ में इंटरनेट पर तरबूज बेचने वाला भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है और वहां दोनों हाथ में दो कटे हुए लाल तरबूज पकड़ा हुआ, लालम लाल तरबूज गाना गाता सुनाई दे देगा। यही नहीं इसके साथ ही वह बेहद ही अजीब एक्शन जी करता हुआ नजर आ रहा है सोशल मीडिया पर लोग इसे देखकर कहीं कह रहे हैं। यह शख्स पागल तो नहीं हो गया। वहीं तरबूज वाले की हरकत देख वहां से गुजर रहे बच्चे और अन्य लोग उस पर हंस रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया और कैप्शन में लिखा गया है। गर्मियों के लालम लाल तरबूज। इस वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं कि सर ने लिखा है यदि सबसे सेल्स में होता तो उसका मैनेजर खुशी से उछल पड़ता, तो दूसरे यूजर ने लिखा है इतनी खतरनाक तरीके से जाएगा तो लोग ठेले के पास भी नहीं आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top