बिच्छू डांस कर कोमल चौधरी ने फैंस पर ढाए सितम, मजेदार वीडियो

Komal Choudhary lashed out at the fans

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी वायरल होते हैं। अगर वह डांस हरियाणवी हो तो फिर उसका बात ही मत पूछिए। इंटरनेट की दुनिया में हरियाणवी गाने पर डांस काफी धूम मचा रहे हैं। हरियाणवी गाने के बोल इतने मोहक होते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस गानों पर और शॉर्ट वीडियो बनाकर इंटरनेट की दुनिया में अपलोड कर दे रहे हैं।

वह पसंद आया उसको तो काफी जल्दी फेमस हो जाते हैं। वैसे देखा जाए तो हरियाणवी डांसर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने जलेबी खेलती रहती हैं। वह एक से बढ़कर एक दमदार वीडियो से वीडियों से दर्शकों के दिल लूट ले जाती हैं। आप तो सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो देख सकते हैं।

वैसे ही इन दिनों यूट्यूब पर हरियाणवी डांसर का जलवा है। ऐसे ही अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आए। कोमल चौधरी जिन्होंने अपने लटके-झटके से लोगों को दीवाना कर रखा है। यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हुआ। जिसमें वह बिच्छू डांस कर तहलका मचा दी है।

उनका यह लेटेस्ट वीडियो जिसमें बिच्छू बढ़ गया गाना बज रहा है और वह स्टेज पर कमर तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने जिस धाकड़ से डांस किया है उनके फैंस को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है और यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कोमल चौधरी की बात की जाए तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

उनके डांस वीडियो अक्सर वायरल हुआ करते हैं। एक से बढ़कर एक डांस वह अपने फैंस के लिए लेकर आती हैं। बिच्छू डांस भी इस समय सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया आए हुए हैं ऐसे में उनके डांस को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं जिसमें उन्होंने बेहद ही धांसू डांस किया है। डांस की उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top