पूजा कराने आए बाबा ने हवन कुंड में जब हाथ रखा, तभी अचानक.

When Baba placed his hand in the Havan Kund

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ वीडियो इतने कमाल के होंगे कि आप देख कर हैरान हो जाएगे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक बाबा जी को देखेंगे जो प्रसिद्ध तो नहीं हुए हैं लेकिन वह अपने क्षेत्र में सिद्धि प्राप्त कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप बाबाजी के कारनामे देखकर अचंभित हो जाएंगे।

पूजा कराने आए बाबा जी का वीडियो वायरल__

कल वीडियो में आप देखेंगे एक व्यक्ति के घर पूजा की व्यवस्था की गई। जहां सामान्य है से पंडित जी को पूजा के लिए बुलाया गया है और पूजा की तैयारी होने के साथ हवन की भी तैयारी हो रही है। वहीं पर एक कुंड में लकड़ी तथा हवन की और भी सामग्रियों की व्यवस्था की हुई है। जब माचिस की जरूरत पड़ती है अग्नि प्रज्ज्वलित करने के लिए तो बाबाजी चमत्कार कर के दिखाते हैं। वह अग्निकुंड के ऊपर अपने हाथ को रखते हैं तभी कुछ देर के पश्चात बिना माचिस के ही वह लकड़ियों में आग लगाते हैं और आप देखेंगे धू-धू करके आग चलने लगती है। यह चमत्कार देख वहां पर लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं।

बाबा ने दिखाया चमत्कार

चमत्कार वाला यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल news Trend पर वायरल हो रहा है। जो लगभग 26 सेकंड का है। इस वीडियो को अभी तक 2000 से अधिक लोगों ने देखा है और 50 लोगों ने लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा है इस वीडियो पर वाकई इस बाबा को वीडियो देखने के बाद काफी आश्चर्य हो रहा है तो दूसरे योजन में लिखा मजा आ गया ऐसे चमत्कार देख कर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top