अप्रिय व्यवहार पिता के शव के सामने महिला ने करवाया ग्लैमरस फोटो शूट लोगों ने व्यवहार की निंदा करते हुए कहा सारी हदें कर दी पार

Unpleasant behavior

दुनिया में कई सारे ऐसे लोग हैं वे, जिनके अजीबोगरीब काम की वजह से वह सोशल मीडिया पर फेमस हो जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया अमेरिका के एक शहर में देखने को मिला है। जहां पर केवल सोशल मीडिया पर लाइक बढ़ाने के लिए अपने पिता के शव के सामने ही फोटोशूट करवाने लगी और सोशल मीडिया पर अपलोड किया। लेकिन यह करना उनके लिए भारी पड़ गया।

पिता के शव के सामने ही करवाया फोटोशूट

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला ने अपने पिता के शव के सामने खड़ी होकर अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर अपलोड किया। महिला की तस्वीरों में पीछे की तरफ उनके पिता 1 कास्केट में रखे हुए देखे जा सकते हैं। उनके शव के ऊपर अमेरिका का झंडा रखा हुआ है। जिसे माना जा रहा है कि वह अमेरिकी सेना में थे। लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

जब से उस महिला ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर साझा किया है। कई सारे लोग उन्हें बुरा भला कह रहे हैं और उनके द्वारा किए गए इस काम की निंदा कर रहे हैं ‌। महिला को सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरीके से ट्रोल भी किया जा रहा है। कई सारे लोगों ने यह बात भी कही है कि उन्हें अपने पिता की मृत्यु का जरा भी अफसोस नहीं है।

ऐसे लोग जो केवल सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए और अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए ऐसे कामों को करते हैं। हम उनकी निंदा करते हैं। कई सारे लोगों ने महिला को ऐसे काम की वजह से अपशब्द भी कह दिया है। सोशल मीडिया पर उनके व्यवहार की खूब निंदा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top