शर्मनाक…शो में महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को कराया स्तनपान, चैनल ने कर दिया टेलीकास्ट

woman breastfed

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिस पर आप कुछ ही महीनों में फेमस हो जाएंगे और कभी-कभी फेमस होने के लिए लोग सारी हदें पार कर देते हैं। ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है ब्रिटेन से, जहां एक महिला ने सबके सामने अपने बॉयफ्रेंड को स्तनपान कराया और इसे बता दे एक टीवी चैनल पर टेलीकास्ट भी किया गया।

मजबूती आती है रिश्तो में

चैनल 4 ब्रेस्टफीडिंग माय बॉयफ्रेंड नाम से एक शो प्रसारित करता है। जिसमें हाल ही में एक कपल शामिल हुआ। जिन्होंने दावा किया कि उनके रिश्ते की मजबूती में स्तनपान की वजह से सुधार हुआ है। महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रोग्राम में संपन्न कराया। इसके फोटोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

इस कपल का कहना है कि इस तरह से सेक्सुअल सेटिस्फेक्शन के साथ ही उन्हें काफी कंफर्टेबल महसूस होता है। 15 घंटे वेयरहाउस में शिफ्ट के बाद दोनों घर जाने के लिए बेताब थे और उन्होंने रास्ते में कार रोककर रोमांस किया। दंपति ने दावा किया है स्तनपान कराने से उनके रिश्ते काफी मजबूत और सुधार भी आए हैं।

लोगों ने की आलोचना

हालांकि यह बातें कुछ लोगों को पसंद आ रही है तो ज्यादा से ज्यादा लोगों को पसंद नहीं दिया रही है। किस वजह से उनकी आलोचना की जा रही है। आरोप लगाते हुए यह सब चैनल टीआरपी के लिए कर रहा है और कपल फेमस होने के लिए नाटक कर रहे हैं। वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है। तो दूसरे यूजर ने लिखा टीआरपी के लिए अश्लीलता फलाना शर्मनाक है।

एक और शो

चैनल 4 ने प्राइवेट मोमेंट पब्लिक करने के लिए एक नया शो शुरू किया है। जिसको एलिस लेविन पोस्ट कर रहे हैं। इस शो का कॉन्सेप्ट टीवी का परसों के दौरान संबंध बनाते हैं और इसके लिए उन्हें पैसे भेज दिए जाते हैं। हाल ही में एक एपिसोड शूट किया गया है। एंकर के पीछे एक कपल संबंध बनाने लगे थे लेकिन कैमरे की वजह से वह शरमा गए और इधर-उधर देखने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top