जहरीले सांप ने गांव में मचा दिया भगदड़, फन फैलाए काटने की फिराक में रेंगता रहा लोगों के पीछे हैं और फिर…..

Venomous snake created a stampede in the village

दुनिया में कई खतरनाक सांप पाए जाते हैं इन खतरनाक सांपों के वीडियो भी बेहद खतरनाक होते हैं जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अगर यह खतरनाक सांप रात में दिख जाए तो और भी हालत खराब हो जाती है लेकिन कुछ खतरनाक सांप होते हैं जो बेहद जहरीले होते हैं और यह रात में ही निकलते हैं। ऐसा ही सांप से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला जो उड़ीसा के भद्रक शहर का बताया जा रहा है। जहां एक घर में रात के अंधेरे में एक जहरीला सांप देखने को मिला। जिसके बाद घर के मालिक ने उसे रेस्क्यू करने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाते हैं।

स्नेक कैचर को करना पड़ा रेस्क्यू के लिए काफी मशक्कत

वीडियो में आप देख सकते हैं सांप को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर आरिफ को बुलाया जाता है जो रात के अंधेरे में उस घर पहुंचते हैं। जहां किचन में वह जहरीला सांप छिपा था। आरिफ पहुंचकर किचन के बर्तनों को जब हटाते हैं तो वहां एक करैत सांप दिखाई देता है जो काफी लंबा जहरीला सांप है। जिसके काटने से मौत हो जाती है। आरिफ ने बताया कि उन्हें बताया गया था कि इस सांप के काटने से भद्रक जिले में कई लोगों को जाने चले गए हैं। जिसे पकड़ने के लिए वहां पहुंचे हैं। सांप को देखने के लिए आसपास के लोग काफी ज्यादा इकट्ठा हुए। आरिफ अपने औजार से उस सांप को पकड़कर अपनी तरफ खींचते हैं और उसे नीचे करते हैं। जिसके बाद सांप काफी तेजी से रेंगते हुए भागने लगता है उसे पकड़ा जाता है तो एक कुत्ता इसे देखकर भौंकने लगता है। आरिफ उस सांप को घर से बाहर खुले मैदान में लाते हैं। जहां छोड़ने पर वह काफी तेजी से भाग रहा है लेकिन उसी वक्त पकड़कर एक डिब्बे में बंद कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं। जब सांप को बाहर छोड़ा जाता है तो वह कुत्ता काफी तेजी से उस पर भौंकने लगता है और सांप भी अपनापन फैलाए कुत्ते को बेहद ज्यादा गौर से देख रहा है लेकिन तब तक आरिफ उसे डिब्बे में बंद कर देते हैं। जिसे यूट्यूब चैनल Mirza MD Arif पर शेयर किया जाए गया है। इस वीडियो को 10 लाख लोग देख चुके हैं। कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और आरिफ की तारीफ करते हुए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top