चूल्हे पर रोटी सेकती हुई देसी गर्ल का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने सादगी और खूबसूरती पर कमेंट करते हुए कहा एक्ट्रेस भी फेल इस सादगी के आगे

desi girl baking bread

सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होती रहती है इतने साधारण से होने के बावजूद भी वायरल हो जाते हैं। उन लोगों को सादगी अभी भी पसंद आती है। आपको याद होगा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें चूल्हे पर रोटी बनाती लड़की वीडियो में देख रही थी। अब उसी लड़की का एक नया वीडियो सामने आया है। वह वीडियो पहले के वीडियो से ज्यादा वायरल हो रहा है और धूम मचा रहा है।

इस खूबसूरत सी लड़की की खूबसूरती और सादगी लोगों को खूब पसंद आ रही है। उसकी खूबसूरती पर लोग ज्यादा कमेंट लिख रहे हैं। देसी खूबसूरती के आगे तो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल है। ऐसे कमेंट इस वीडियो पर आ जाएंगे।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की रोटी पकाती हुई नजर आ रही है लेकिन यह वीडियो इस वीडियो से कुछ अलग है क्योंकि इसमें देसी लड़की ने काले रंग का सूट पहना है और सर पर दुपट्टा लिया हुआ है।हंसते हुए उसकी मासूमियत लोगों को खूब पसंद आया। वह हंसते हुए रोटी पका रही है। जिससे लाखों यूजर्स का वह दिल जीत ले रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर amna 11381 नमक यूज़र ने शेयर किया।

इस वीडियो को 95.409 लाइक्स मिल चुके हैं यूजर इसकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले भी इसका एक वीडियो सामने आया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

आपको कैसा लगा यह वीडियो अपने कमेंट हमसे शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top