ट्रेंड से हटकर विद्या बालन ने किया कुछ ऐसा, हंसी नहीं रोक पाएंगे

Vidya Balan did something out of trend

सोशल मीडिया व माध्यम में जहां आम जनता से लेकर सेलेब्स तक जुड़े हुए हैं। आम जनता खुद को मशहूर करने में लगे हैं तो सेलेब्स अपने फैंस का मनोरंजन करने में लगे है। सोशल मीडिया पर आपको बॉलीवुड के सेलेब्स की वीडियो देखने को मिल जाएंगे। सेलेब्स के यह वीडियो उनके फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से इन सेलेब्स के फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी रहती है। इसी कड़ी में विद्या बालन भी हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कोई ना कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं, उन्होंने इन दिनों अपने फैंस के मनोरंजन के लिए कुछ नया सोचा और ट्रेंड से हटकर उन्होंने एक वीडियो बताएं जिसे देख कर दिल खुश हो जा रहा है।

विद्या बालन का फनी वीडियो

विद्या बालन का फनी वीडियो सामने आया है। जिसमें वह पैंट शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही है। विद्या बालन आपको गार्डन में नजर आएंगी जहां उनके पीछे तालाब भी है। एक पेड़ के नीचे विद्या बालन अपने डांस से ग्लैमरस पोज देती हुई नजर आएंगी, लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि देखने वालों की हंसी छूट जाती है। दरअसल इस डांस पोस्ट को करते दौरान विद्या बालन नीचे घुटनों पर बैठती ही हैं कि उनके कमर में मोच आ जाती है। यह उनके चेहरे पर साफ झलकता है और उनके मुंह से चीख निकल जाती है। खैर आप परेशान बिल्कुल भी नहीं हो जैसा कि ऊपर मेंशन हुआ है फनी वीडियो तो विद्या बालन भी अपने फैंस को हंसाने के लिए कमर में मोच आने का एक्टिंग करती हैं। उनकी इस एक्टिंग को देखकर फैंस हंसते हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं।

रिएक्शन देने के लिए सेलेब्स भी अपने आप को नहीं रोक पाए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

सोशल मीडिया पर विद्या बालन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिससे आम जनता तो रिएक्शन दे ही रही है, लेकिन सेलेब्स भी अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं। विद्या बालन के इस वीडियो पर दीया मिर्जा, सिकंदर खेर, इलियाना डिक्रूज जैसे कई बड़े सेलेब्स रिएक्शन दे रहे हैं। किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा- चलो कोई तो नॉर्मल है जो ट्रेंड वगैरह पर यकीन नहीं करता है। वही इलियाना ने कहा यह बहुत जबरदस्त है लेकिन आप कोई भी ट्रेंड कर सकती हैं। विद्या बालन का यह वीडियो आपको कैसा लगा कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top