5 साल से 41 साल के वर्जिन शख्स अपनी शर्तों के अनुसार ढूंढ रहे हैं लड़की….. लेकिन अब तक नहीं मिली कोई

m

रिलेशनशिप में रहने का तो जमाना है, इसे हर कोई जानता है एक लड़का और लड़की एक दूसरे को जब पसंद करने लगते हैं तो उन्हें जानने के लिए वह रिलेशनशिप में रहना शुरू करते हैं ताकि उनके पर्सनल लाइफ के विषय में काफी अच्छे से जान सके। वहीं अमेरिका के एडिलेट पिछले 5 साल से अपने परफेक्ट मैच को ढूंढ रहे हैं, उन्होंने इसके लिए कुछ शर्ते तय की है। उन्हीं शर्तों पर वो अपना पार्टनर ढूंढ रहे हैं।

गर्लफ्रेंड होने के लिए वे डेटिंग एप से लेकर सोशल मीडिया तक का सहारा ले चुके हैं और उन्होंने इस पर अच्छा खासा पैसा भी खर्च किए है। जिसके चलते वह सुर्खियों में आए थे। एडिलेट चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड भी उन्हीं की तरह रिलेशनशिप के एक्सपीरियंस के मामले में जीरो हो क्योंकि अभी तक उन्होंने भी किसी से कोई रिलेशन नहीं बनाया है। 41 साल के एडिलेट का यह काम बड़ा मुश्किल ही है।

एडिलेट बताते हैं कि वह अभी तक वर्जिन है और उन्हें एक ऐसी ही लड़की की तलाश है, इसके लिए उन्होंने सिंगल का विज्ञापन भी जारी करवाया था। इसके बाद वह काफी सुर्खियों में भी आए थे, लेकिन अभी तक उनकी सोच के अनुसार कोई लड़की नहीं मिली है।

एडिलेट ने बताया कि मुझे एक ऐसी लड़की चाहिए जो अपने जीवन में कैरियर पर फोकस करते हुए गुजारा हो, उन्होंने उम्र की कोई सीमा नहीं रखी लेकिन हां उन्हें पढ़ी-लिखी और समझदार लड़की की तलाश है। वह चाहते हैं कि दर्शन सहित विज्ञान या फिर एक विषय पर बातचीत करने वाली कोई अच्छी लड़की मिले। देखिए उनके शर्तों के अनुसार उन्हें पार्टनर कब मिलती है। हम दुआ करेंगे कि एडिलेट को उनकी पसंद के अनुसार गर्लफ्रेंड मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top