देखिए देसी माइकल जैक्सन, डांस मूव्स देख के हो जाएंगे हैरान वायरल हुआ वीडियो

desi michael jackson

डांस से जुड़ा वीडियो आपको सोशल मीडिया पर बड़े ही आराम से मिल जाता है। कुछ वीडियो तो इतनी ज्यादा फनी होते हैं कि देखने के बाद हंसी ही नहीं रुकती, अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक शख्स का डांस देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शख्स के डांस को देखने के बाद लोग उसे देसी माइकल जैक्सन नाम दे दिए हैं।

अभी वायरल इस वीडियो में आप एक शख्स को डांस करते हुए देख सकते हैं और यह शख्स कोई प्रोफेशनल डांसर नहीं है फिर भी इस शख्स का डांस देखने के बाद आप एक बार सोच में पड़ जाएंगे और दोबारा इसे जरूर देखेंगे।

वायरल वीडियो में एक शख्स सड़क के बीच में डांस करता नजर आ रहा है। वह शख्स माइकल जैक्सन के सुपरहिट गाने पर डांस कर रहा है, उसके डांस को देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी लेकिन जैसे-जैसे शख्स के डांस मूव्स को आप देखेंगे हैरान होने लगेंगे। वह शक्स बिल्कुल माइकल जैक्सन के जैसे ही डांस करता है, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इस शख्स का डांस वायरल होने लगा और लोग इसे देसी माइकल जैकसन के नाम से बुलाने लगे। जिस समय वह शख्स डांस कर रहा था, वहां मौजूद बच्चे भी माइकल जैक्सन के जैसे थिरकने लगे।

इस वीडियो को सोशल मीडिया के टि्वटर पर कावेरी नाम की एक यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह कैप्शन में लिखा इसके शरीर में माइकल जैक्सन की आत्मा घुस आई है और यह भूत बनकर डांस कर रहा है।

ऐसे ही कमाल के प्रतिक्रिया यूजर दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको क्या कहना है, इस देसी माइकल जैकसन के बारे में कमेंट सेक्शन में हमसे शेयर करें।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top