पब्लिक टॉयलेट यूज़ करते देखा गया बब्बर शेर, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Babbar Sher

अक्सर आप सोशल मीडिया पर जानवरों का वीडियो देखते ही रहते हैं लेकिन एक जानवर को पब्लिक और रिहायशी इलाके में देखा जाए तो सब डर जाएंगे लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें एक शेर सार्वजनिक शौचालय से बाहर आते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हैरान भी हैं।

एक ग्रुप में सफारी के दौरान शेर को बाथरूम से बाहर आते देखा और उसका वीडियो बना दिया। 1 मिनट के इस वीडियो में पब्लिक टॉयलेट के अंदर से बाहर आते नजर आ रहा है। जिस तरह से वह आ रहा है वह ग्रीन बोर्ड पर जेंट्स टॉयलेट लिखा है।

इस वीडियो के पीछे से लोगों के बोलने की आवाज सुनाई दे रहा है और लोग शेर के बारे में बात करते हुए सुने जा रहे हैं। मालूम हो रहा है कि वीडियो सफारी के दौरान विजिटर्स रिकॉर्ड कर रहे हैं और जैसे शेर टॉयलेट से ही बाहर निकलता है लोग आश्चर्यचकित हो गए।

टि्वटर हैंडल वाइल्ड लेस इको फाउंडेशन एक एनजीओ पर शेयर किया गया है। वन्य जीवों के बारे में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा जरूरी नहीं कि इंसानों के लिए टॉयलेट हमेशा सुरक्षित और आरामदायक जरूर हो कभी-कभी इसे दूसरे लोग इस्तेमाल करते हैं। वीडियो को इस पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top