सनी देओल की फिल्म की शूटिंग के समय ही शॉर्ट के बाद रोने लगे थे लोग, जानिए क्या था कारण

Sunny Deol film shooting

बॉलीवुड में अपने दमदार आवाज के कारण धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल काफी मशहूर हैं। सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत घायल फिल्म से की थी। यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई बल्कि इसकी खूब सराहना भी की गई थी।

घातक फिल्म में भी सनी देओल ने अपनी एक्टिंग से लोगों का मन जीत लिया था। इस फिल्म में अमरीश पुरी, मीनाक्षी शेषाद्री भी थी। इस फिल्म को लेकर सनी देओल से पूछा गया था कि इसमें अमरीश से जुड़ा कोई सीन आपको याद है और वह कैसे शूट किया गया। सनी देओल ने इसका जवाब देते हुए कई शॉट बार-बार रिपीट तो हो ही जाते हैं लेकिन मेरी और राजकुमार संतोषी की ऐसी केमिस्ट्री रही है कि कई सीन बहुत मुश्किल से शूट करने पड़ते थे।

सनी लियोन ने बताया कि एक सीन में मैं पिता को बताता हूं कि आप को कैंसर है और अमरीश पुरी जी मेरे साथ है। डायरेक्टर के कहने के अनुसार में अमरीश पुरी जी को यह बात बताने के लिए जा रहा हूं और मुझे यह भी नहीं पता है कि मैं यह बात कैसे बताऊंगा क्योंकि वह बहुत भावुक सीन था लेकिन उस करैक्टर को महसूस करने के बाद मैं उसका रिटर्न में इतना ज्यादा डर गया कि मुझे लगा कि जैसे मैं सचमुच का ही काफी हूं। जब मैं इस सूट को पूरा कर लिया तो वहां मौजूद लोगों को भी रोते हुए नजर आने लगे तो ऐसे बहुत से मौके होते हैं, जिन्हें शूट करने में आप उसे अंदर से महसूस कर पाते हैं।

वैसे राजकुमार संतोषी और मेरी बॉन्डिंग इतनी ज्यादा है कि वह आपको साथ ही नजर आ जाएगी लेकिन किसी बात को लेकर राजकुमार संतोषी और सन्नी के बीच में मनमुटाव हो गया लेकिन सनी ने कभी सनी राजकुमार संतोषी को लेकर कोई गलत बयान नहीं दिया है
सोशल मीडिया को एक बार धर्मेंद्र ने अपनी नाराजगी जरूर जताई थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top