बचपन का प्यार गाने पर बच्चे का डांस देख, लोग बोले पहले पढ़ाई फिर डांस

Watching the child dance on the song Bachpan Ka Pyaar

सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़ा वीडियो काफी वायरल होता है। बच्चों के रिएक्शन, एक्शन और उनका नटखट अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आता है और इसीलिए इनके वीडियो वायरल होने में समय नहीं लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो एक बार वायरल हुआ था। जिसमें छत्तीसगढ़ के सहदेव ने अपने स्कूल में बचपन का प्यार गाना गाया था। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दिया।

यही नहीं बॉलीवुड के सिंगर बादशाह भी उनसे प्रभावित हुए और अपना रिएक्शन भी दिया। एक बार फिर बचपन का प्यार वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देखेंगे एक छोटा बच्चा स्कूल की ड्रेस पहनकर बचपन का प्यार गाना गा रहा है। यही नहीं वह डांस करता भी नजर आ रहा है और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे के सामने डांस कर रहा है।

बच्चे ने गाना गाते वक्त डांस कमाल कर दिया हैं। उसकी प्रस्तुति देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। इस बचपन के प्यारे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर indianmusic 13 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by indain_singing (@indianmusic13)

जैसे ही अपलोड किया गया यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है असली बचपन का प्यार तो इसे है भाई तो दूसरे यूजर ने लिखा पढ़ाई तो कर लो बेटा अभी बचपन ही चल रहा है तुम्हारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top