ग्रीन कलर की शूट में सपना चौधरी ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary danced vigorously in green color shoot

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी जिनकी अदाओं का जलवा हर कोई देखना चाहता है। सपना चौधरी आज एक ऐसी अदाकारा हो गई है जो ट्रॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ करते हैं। सपना चौधरी खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े फोटोज और वीडियो शेयर किया करती हैं और इनका उनके फैंस को भी काफी इंतजार रहता है ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना अक्सर अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। हाल ही में उनका एक पुराना गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी ने दमदार ठुमके लगाए हैं। उनके और उनकी अदाकारी के दीवाने सोशल मीडिया पर उनके वीडियो देखकर प्रतिक्रिया भी खूब देते हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी ‘सपना मैं तेरी नचाई नाचूस हूं’ गाने पर धमाल मचाती हुई दिख रही हैं। आप देखेंगे सपना ऑरेंज कलर की साड़ी में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। यही नहीं उन्होंने इतने बेहतरीन डांस किया है और उससे ज्यादा खूबसूरत उनका एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को घायल कर रहा है।

इस वीडियो को यूट्यूब पर पेज Tashan Haryanvi पर देखा जा सकता है। वीडियो ने खूब धमाल मचाया और 1000 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं।एक यूजर ने लिखा है सुंदर डांस, तो दूसरे यूजर ने लिखा है कमाल का डांस करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top