शाहरुख की फिल्म परदेस की हीरोइन का बदला लुक

Woman who fell into 8 feet deep manhole was rescued in 15 seconds

बॉलीवुड की फिल्म परदेस जिसमें शाहरुख खान और महिमा चौधरी ने अपनननी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था। यह एक ऐसी फिल्म थी। जिसे आज भी लोग बेहद दिलचस्पी से देखना पसंद करते हैं। 1997 को रिलीज हुई है फिल्म शाहरुख और महिमा के किरदार का खास अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आया था। यह फिल्म उस समय हिट हुई थी। लोग महिमा की खूब सराहना करते थे और आज भी उनकी तारीफ करते हैं।

महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो शेयर क्या करती हैं। इस तस्वीर में रेड कलर की आउटफिट पहनी हुई है। जो उनके फैंस को पसंद आ रही है।                  Shah Rukh Khan की हीरोइन को देखकर लोग हुए हैरान, बदल गया है पूरा लुक

महिमा चौधरी ने धड़कन फिल्म में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी अदाएं लोगों को बेहद पसंद पसंद आती हैं और उनका मासूम सा चेहरा लोगों के दिलों में भरकर जाता है। वैसे ही इस फोटो में वह काफी खूबसूरत लग रही है। उनके फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं।

वैसे महिमा चौधरी का असली नाम ऋतू चौधरी है। परदेस फिल्म के शानदार शुरुआत के बाद उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और दर्शकों का दिल जीता है। आज भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। इनके इस फोटो को देख सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। आप इस फोटो को इंस्टाग्राम पर महिमा चौधरी के अकाउंट पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top