लाइव कंसर्ट में प्रियंका के हॉट लुक पर जब फिदा हुए पति निक जोनास

When husband Nick Jonas was impressed by Priyanka's hot look

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो अपनी मेहनत के बदौलत बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी सुर्खियां बटोर टी रहती हैं। प्रियंका बिना किसी की परवाह किए अपने फैशन स्टाइल को अपनाती हैं। इनकी पसंद हमेशा सबसे अलग और शानदार होती है।

प्रियंका चोपड़ा जब स्टाइलिश कपड़े पहन कर तैयार होती हैं तो ऑन प्लांट् स्टाइलिश के पति निक जोनस भी फिदा होते नजर आते हैं।
जब प्रियंका और निक जोनस एक लाइव कंसर्ट में शामिल होने पहुंचे। उस दौरान प्रियंका के अदा और स्टाइल देखने लायक थी और इतनी ब्यूटीफुल लग रही थी कि निक जोनस भी खुद को किस करने से रोक नहीं पाएं।

दरअसल यह किस्सा 2020 की शुरुआत का है। जब जोनस ब्रदर्स फ्लोरिडा में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे। स्टेज पर निक- केविन और जो जोनस अपने म्यूजिक से सिंगिंग से लोगों का दिल जीत रहे थे तो ही प्रियंका- डेनियल, सोफी टर्नर उन्हें चीयर्स करती नजर आ रही थी। जैसे ही 12 बसता है तो पूरी फैमिली एक दूसरे को न्यू ईयर विश करने लगते हैं।

इस समय प्रियंका और निक भी स्टेज पर आते हैं। पहले निक प्रियंका के हाथ में अपनी ड्रिंक पकड़ाते हैं और फिर अपने फैंस के सामने अपनी पत्नी को किस करने लगते हैं। उन्हें इस चीज पर यूं एक साथ देखकर वहां मौजूद लोग भी उनके जल्दी और हैप्पी रिलेशनशिप को सपोर्ट करते हुए नजर आए।

प्रियंका की बात की जाए तो काफी खूबसूरत लग रही थी। स्टाइलिश आउटफिट जच रहा था। प्रियंका नियॉन पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। पिंक कलर लाइन ड्रेस उनके ऊपर एकदम परफेक्ट लग रही थी। साथ ही उन्होंने बोल्ड लिप कलर लगाया था। जो ड्रेस के साथ मैच करती थी। निक ने इस दौरान ब्लैक कलर का टक्सीडो सूट पहने थे। जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top