बंदर पर महिला ने चप्पल से किया वार तो बंदर ने यूं दिया जवाब

Woman attacked monkey with sandal

हंसने हंसाने के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा माध्यम है, जहां आपको कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलेंगे, जो आप अकेले देखेंगे तो भी हसेंगे और 4 लोग के बीच में देखेंगे तो भी हसेंगे। हंसने का है यह एक ऐसा जरिया है जहां केवल इंसान ही नहीं जानवरों के भी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलती है जो हंसने पर मजबूर करते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें जानवरों का ऐसा अंदाज आप देखेंगे, जिसे देखने के बाद हंसी आपके कंट्रोल नहीं होगी। इस मजेदार से वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक महिला के घर के अंदर एक बंदर तेजी से भागते हुए आता है। महिला उस बंदर को भगाने के लिए अपना चप्पल निकाल कर उसे डराने की कोशिश करती है। पहली बार में बंदर डर का कुछ दूर तो जरूर भागता है लेकिन वापस आता है जिस पर महिला दोबारा चप्पल चलाती तो है, पर बंदर इस बार दूर नहीं भागा बल्कि ऊंची छलांग मारते हुए उनके ऊपर ही कूद गया, जिससे डरकर महिला वहीं पर गिर जाती है।

जिसके बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे है। हंसने का वजह देने वाला यह मजेदार सा वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Deep info शेयर किया गया है। जिसे 755k व्यूज आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top