पैराग्लाइडिंग करते हुए महिला की हुई बुरी हालत डर से कांपने लगी, वायरल हो रहा है वीडियो

mhfdf

हिमाचल प्रदेश के मनाली में इस समय पर्यटकों के घूमने की भीड़ लगी हुई है। कुछ समय पहले हिमाचल प्रदेश के मनाली में उत्तर प्रदेश के बांदा के रहने वाले विपिन कुमार साहू के लैंड करा दे वाला वीडियो वायरल हुआ था।

इस वीडियो में एक लड़का पैराग्लाइडिंग करने जो से जाता है लेकिन जब वह ऊंचाई पर जाता है तो उसे डर लगने लगता है और उसका रोना शुरू हो जाता है। इस वीडियो ने शख्स को बहुत फेमस कर दिया है। अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से आया है लेकिन इस बार एक महिला पैराग्लाइडिंग से डर रही है।

पैराग्लाइडिंग से बुरी तरह डरी महिला

पैराग्लाइडिंग को एक रोमांचक माना जाता है जिस पर आप जमीन से कई फीट ऊपर हवा में एक पक्षी की तरह होते हैं और ऊपर से नीचे का नजारा देखने में बड़ा ही शानदार होता है। कई टूरिस्ट प्लेस पर लोग पैराग्लाइडिंग करते हैं। जिसमें एक व्यक्ति आपको अपने से बांध लेता है और फिर पंखों के आकार के पैराग्लाइडर की मदद से ऊंची पहाड़ी से कूद जाता है। इसके बाद कुछ देर तक हवा में तैरती रह रहता है। यह सब सुनने तो बड़ा ही अच्छा लगता है लेकिन ऊंचाई पर पहुंचने पर अच्छे अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है।

महिला चिल्लाने लगी मुझे उतारो

पैराग्लाइडिंग के डर के एहसास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला पैराग्लाइडिंग करते हुए चिल्लाती है और अपने साथी से बार-बार लैंड कराने की विनती करती है। वह चिल्लाते हुए कहती है प्लीज मुझे उतारो, प्लीज मम्मी मुझे उतार दो यह महिला कभी चिल्लाती है तो कभी रोने भी लगती है और बोलती है कि मम्मी भैया जल्दी उतार दो।

गाइड महिला को गहरी और लंबी सांस लेने की सलाह देता है लेकिन महिला का डर खत्म ही नहीं होता है। महिला कहती है ₹1000 ज्यादा ले लेना, लेकिन उतार दो। मेरे हाथ पैर कांप रहे हैं। महिला की हालत देखकर लोग हंसने लगते हैं। वायरल वीडियो में एक यूजर ने लिखा- जब ऊंचाई से डर लगता है तो आई ही क्यों फिर किसने लिखा दीदी ओवर एक्टिंग बंद करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top