खूबसूरत साड़ी के साथ महिला ने ऐसे पहना ब्लाउज कि लोगों के नजरें हटी ही नहीं

भारत में अगर परिधान की बात की जाए तो साड़ी को महिलाओं के लिए सबसे अच्छा परिधान माना जाता है। साड़ी को सबसे ट्रेडिशनल लुक के लिए पहनते हैं। वैसे अब साड़ी को लोग अलग-अलग अंदाज से भी पहनते हैं। साड़ी के साथ ब्लाउज की बात की जाए तो ब्लाउज का एक अपना अलग फैशन चल दिया है। बदलते समय के साथ पहनावे में भी आधुनिकता काफी ज्यादा आ गई है। परिधान की बात की जाए तो साड़ी हो या फिर कोई भी ऐसी चीज आप उसमें आधुनिकता जरूर देखेंगे। अब के फैशन पहले की फैशन से काफी अलग हो गए हैं।

साड़ी के लिए तो सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला बहुत ही खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। लेकिन उसकी ब्लाउज देखकर लोग दंग है। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि महिला काफी सुंदर सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है।

एक बार में उस से नजर तो नहीं हटता है, लेकिन जब उसकी ब्लाउज उस पर नजर जाती है तो आप भी हैरान हो जाएंगे। एक बार तो आप नजरें उठाकर जरूर उस महिला को देखेंगे कि आखिर उसका ब्लाउज साड़ी से इतना अलग कैसे है। लेकिन उस महिला ने ब्लाउज की जगह केवल मेहंदी से डिज़ाइन बनवाया है।

मेहंदी वाले ब्लाउज पहनने वाली यह महिला सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी है। इसे देखकर लोग तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और कैप्शन में लिखा गया ‘अब अगला क्या’?

इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और 80000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि मेहंदी लगाना सीखना पड़ेगा। वहीं एक अन्य ने लिखा मैं तब तक नहीं बता सकता जब तक मैंने कैप्शन नहीं पढ़ा
आपकी क्या प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thanos (@thanos_jatt)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top