नई बहू को डांस करता है देख नहीं रहा गया चाचा जी तो किया तूफानिया डांस

Sapna Chowdhary rocked with dance

आज के समय में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर बड़े बूढ़े ही नहीं बच्चे भी कमाल दिखाने में पीछे नहीं रहते है तो वहीं घर की नई नई बहू में भी अदाओं और डांस से ससुराल वालों का दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नई बहू का डांस तो देखने को ही मिला, लेकिन साथ में डांस कर रहे शख्स के डांस ने लोगों को हंसने पर भी मजबूर कर दिया है। इस डांस वीडियो में आप देख सकती हो उस नई बहू ने भोजपुरी गाने पर डांस किया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है रेड कलर का साड़ी पहने हुई नई नवेली दुल्हन फुल मेकअप के साथ गहने पहन कर तैयार है। ससुराल में एक कमरे में लोगों के जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में नई नवेली दुल्हन से डांस की फरमाइश की जाती है, जिसके बाद वह अपने डांस और एक्सप्रेशन का कमाल दिखाने लगती है।

मजा तो तब आ जाता है जब भाभी नई बहू के डांस को देखकर एक शख्स से बिल्कुल भी नहीं रहा जाता है और वह पैंट शर्ट पहने हुए कमल में गमछा बांधकर मैदान में कूद पड़ता है। फनी अंदाज में डांस करते हुए उस शख्स ने वहां बैठे महिलाओं को खूब हंसाया। आप देख सकते है जहा नई बहू के डांस को लोग एंजॉय कर रहे है तो वहीं उस शख्स के फनी अंदाज को देखकर खूब ठहाके लगाकर हंसने रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसने भी देखा खूब मजे लेकर देखा और लोगों को डांस का अंदाज तो पसंद आया तो फनी अंदाज भी पसंद है, जिसने खूब हंसाया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे लोग तेजी से देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top