सांप से बचने के लिए बिल्ली ने 3 घंटे तक की जद्दोजहद, अंत हुआ बेहद दर्दनाक

snake video

सांप जहरीला और खतरनाक जानवर होता है जिसका नाम सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते है और रूह कांप जाती है। अगर सामने देखा जाए तो हालत खराब हो जाती है। सांपों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर देखने को मिलते है जो कभी-कभी ऐसे होते है जो दिल दहला देते है। वैसे हम सभी को पता है सांप जहरीले होते हैं और इनका जहर ही इंसान ही नहीं जानवरों के लिए भी काफी खतरनाक होता है।

इसी वजह से लोग उससे बचते है और दूर रहते है, लेकिन चाहने से क्या होता है। कभी-कभी यह सब रिहायशी इलाकों में भी आप होते है‌ जिसकी वजह से लोगों को परेशानी भी होती है और डर से हालत खराब भी रहता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है, जहां रात के अंधेरे में एक सांप घर में घुस आया और आतंक फैला देता है।

घर में घुसकर सांप बिल्ली के बच्चों को मारकर छिपा रसोई घर में

जैसा कि आप सभी ने देखा है कि सांप अक्सर जंगल में ही देखे जाते हैं लेकिन कभी-कभी भोजन की तलाश में भी यह घरों के अंदर आ पहुंचते है। दरअसल इन्हें चूहा बेहद पसंद है और इसे खाने के लिए यह घर के ऐसे कमरे में या ऐसी जगह छिप जाते है, जहां लोगों की नजरें नहीं पड़ती है और वह जहां काफी गर्म हो। ऐसा ही हुआ इस वीडियो में जहां एक घर में रात के अंधेरे में सांप घुस जाता है और पालतू बिल्ली के बच्चे को डंस लेता है। जिसकी वजह से वह मर जाता है यही नहीं इसके बाद वह रसोईघर में छिप जाता है।

इस हादसे के बाद घर वालों ने स्नेक कैचर को बुलाया। वह वहां पहुंचती है और रसोई घर में उसकी तलाश करते है। जिससे देखने के बाद उसे रेस्क्यू भी करते है। आप देख सकते है उस दौरान सांप काफी आक्रामक रूप में था, हालांकि इसे रेस्क्यू कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है जिसे यूट्यूब पर पर @Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। वीडियो पर लगातार व्यूज आने के साथ ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top