गांव के बीच में शहरी लड़की ने लगाए ठुमके तो गांव वालों के उड़े होश

desi girl hot dance video

मनोरंजन के लिए जहां आज हमें कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ती है। वही सोशल मीडिया पर खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखने को मिल जाते है। यह खूबसूरत वीडियो जिनमें डांस के भी वीडियो की भरमार होते है। जो कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है। इसी वजह से डांस के वीडियो लोग खूब देखना पसंद करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो हम भी आपके लिए लेकर आए है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। इस डांस वीडियो में एक लड़की ने अपने डांस से लोगों का दिल जीता है।

भोजपुरी गाने में गांव में ठुमके लगा रही लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप देख सकते है जींस और टॉप पहने हुए एक लड़की फ्लोर पर मौजूद है। जहां बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है। आप देख सकते है या देहात है जहां यह शहर की लड़की अपने ठुमको और अपनी अदाओं को दिखा कही है। गांव के लोग पीछे आगे खड़ी होकर उसके डांस को खूब देख रहे और एंजॉय कर रहे है।

जींस टॉप में यह शहर की लड़की गांव में अपनी अदाओं अपनी लाजवाब डांस स्टेप और एनर्जी के साथ जब ठुमके लगाती है, तो लोगों के दिल जीत लेती है। गांव वाले बस शहर की लड़की का डांस देखकर खुश हो जा रहे है। आप देख सकते है भीड़ भी काफी इंजॉय कर रही है ।इसके डांस को जो काफी लाजवाब है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। शहर की लड़की का गांव में इस तरह लटके झटके देते हुए, अदाओं के साथ कमाल के ठुमके लगाना सबको पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल DJ dance official पर शेयर किया गया है। वीडियो को 200 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को देखा है तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top