लड़की के साथ छोटे लड़के ने भी स्टेज पर डांस से मचाया धूम, वायरल हुआ वीडियो

desi girl dance video

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल होते रहते है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। खूबसूरत से डांस कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है। जिसकी वजह से यह वीडियो तेजी से देखी जाने लगते है और यह वायरल हो जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जहां मंच पर एक लड़की और एक छोटा लड़का डांस करके धूम मचा रहे है।

भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है स्टेज पर एक लड़की और एक छोटा सा लड़का मौजूद है। जो भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे है। जहां लोगों की भीड़ है, इस भीड़ के बीच में यह दोनों भोजपुरी गाने पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगा रहे है और बेहतरीन डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत रहे है।

दोनों के डांस का अंदाज कुछ इस कदर है कि लोग हूटिंग भी कर रहे है और दोनों के जबरदस्त डांस को देखे जा रहे है। जहां लड़की अपने ठुमको से लोगों को मनोरंजत कर रही है। वही छोटा सा लड़का अपने बेहतरीन डांस स्टेप और कमाल के एक्सप्रेशन से दिल जीत ले रहा है।

सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से देखा जा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जोरों शोरों से देखा जा रहा है। जिसका डांस अंदाज जबरदस्त है। जिसमें डांस स्टेप बेहतरीन देखने को मिले तो कमाल के एक्सप्रेशन के साथ झूम कर डांस करते हुए, दोनों ने सबका दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Vikas Kumar VK पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 22 मिलीयन व्यूज आए है और 71k लाइक आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top