रेड साड़ी में भाभी जी ने डांस से लगाया आग, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law sets fire to dance in red saree

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में लोग अपनी-अपनी डांस से जुड़े वीडियो बनाते है और शेयर करते है। जिनमें हर वर्ग के लोग शामिल है।जहां बच्चे और बूढ़े भी शामिल है, तो वहीं नौजवानों में लड़कियां तो शामिल है ही, भाभी भी अपने लटके-झटके और ठुमको का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत ही रहती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी जी को आप भक्ति भाव में डूबे ऐसा डांस करते दिखेंगे कि आपका भी सिर चकरा जाएगा।

भक्ति भाव में डूबे भाभी जी का कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, एक भाभी जी जिन्होंने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है और सिर पर पल्लू लिए हुए एक कमरे में मौजूद है। जहां बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना “होई गईली दुनिया में बदनाम” पर भाभी जी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। लटके-झटके दिखाते हुए भाभी जी अपने ठुमको से लोगों का दिल जीत रही है‌

आप देख सकते है कमरे में अकेली भाभी जी अपनी अदाओं को तो दिखा रही है। ऐसे झूम झूम के डांस कर रही है जैसे वह आज लोगों का दिल ही छीन कर मानेंगी। उनके बेहतरीन डांस स्टाइल और वहां मौजूद लोगों कि खुशी देख लोग इस डांस वीडियो को खूब इंजॉय भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। लोगों की पसंद बन गया है और लोग इसे खूब देख रहे हैं इंजॉय कर रहे है। जहां भाभी जी के बेहतरीन डांस और लड़के झटको को देख रही वहीं उनकी मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया।

इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट dangeeta devi पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 7.2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top