यूनिक स्टाइल में लड़की ने डांस करके यूजर्स को बनाया दीवाना

स्टाइल में लड़की ने डांस करके यूजर्स को बनाया दीवाना

कभी-कभी तो कुछ डांस वीडियो ऐसे बेहतरीन होते है जिन्हें देखकर लोगों के होश उड़ जाते है। दरअसल इसमें डांस तो देखने को मिलता ही है, एनर्जी ऐसी जबर्दस्त होती है कि देखने वाले भी चौक से जाते है। जैसा कि इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। डीजे फ्लोर पर लड़की ने अपनी अदाओं और अपने लटके-झटके से लोगों के होश उड़ा दिए है।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त स्टाइल में डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, रेड कलर का लहंगा पहने एक लड़की डीजे फ्लोर तो मौजूद है। जहां डीजे पर भोजपुरी गाना बज रहा है। जिस पर यह लड़की जबरदस्त ठुमको और एनर्जी से लोगों का मनोरंजन कर रही है। यूनिक स्टाइल में डांस और डांस स्टेप भी ऐसे कमाल के जिस पर से लोगों की नजरें नहीं हट रही है।

लड़की भी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए जब जोरदार ठुमका लगाती है तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है। जिसकी वजह से लोग इस वीडियो को देखने के लिए दीवाने से हो गए है। लड़की का लटके झटके वाला ठुमका भी लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से धूम मचा रहा है। जिसमें बेहतरीन डांस देखने को मिला, तो कमाल के डांस स्टेप्स और अदाओं का वह नजारा देखने को मिला‌। जिससे लोगों की नजरें नहीं हटी। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट DJ dance official पर शेयर किया गया। वीडियो को लगातार लोग देखे है। जिसे 26 हजार से अधिक व्यूज आए है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top