पार्टी में लड़की और लड़के की जोड़ी ने डांस से मचाया गदर

In the party, the pair of girl and boy created mutiny with dance

आज के समय में फंक्शन पार्टियों में डांस एक ऐसा क्रेज बन चुका है जिसके बिना यह पार्टियां अधूरी सी लगती है। इसी वजह से डांस के प्रोग्राम की तैयारियां पहले से की जाती है और लोग पार्टियों में इसे खूब इंजॉय भी करते है। जिससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते है। ऐसा ही वीडियो लेकर आए है। जिसमें एक लड़की और एक लड़के ने बेहद ही खूबसूरत और बेहतरीन भोजपुरी गाने पर अपनी बेहतरीन डांस लोगों का दिल खुश कर दिया।

लाल घाघरा गाने पर जोड़ी ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की घाघरा चोली पहने हुए मौजूद है। इस डीजे फ्लोर पर वहीं एक लड़का भी पैंट टीशर्ट और ओवर कोट पहनकर डीजे फ्लोर पर लड़की के साथ डांस करते नजर आया। बैकग्राउंड में मशहूर गाना “लाल घाघरा” बज रहा है और इसी पर दोनों कातिलाना अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दिए।

लड़के लड़की की यह जोड़ी बेहद रोमांटिक और बेहद ही एनर्जेटिक डांस कर रहे है। दोनों के डांस स्टाइल काफी कमाल के है तो आप देख सकते है एनर्जी भी काफी हाई है। जिसकी वजह से यह डांस वीडियो सबकी पसंद बनता जा रहा है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है।लोग इसे पसंद कर रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, डांस वीडियो और शेयर भी खूब कर रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Arkresta group पर शेयर किया गया है। वीडियो को 932 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top