गुल्लक फोड़ हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया कमर तोड़ डांस

Dance of the girl on the song Patna Ke Ladki Pategi Nahi

आज के समय में यूट्यूब पर लोग शॉर्ट वीडियो को बनाने और शेयर कर रहे है। यह वीडियो कम ही समय का होता है लेकिन लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन करता है। इसी वजह से लोग इस पर ज्यादा जुड़े हुए है और इस शॉट वीडियो के माध्यम से अपने अपने हुनर का कमाल दिखाते है। जिनमें से कई बेहतरीन डांसर और लड़कियां मौजूद है जो अपने डांस का कमाल दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है। अपने वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

इसी कड़ी में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। लड़की की खूबसूरती दिल जीत रही है तो डांस का अंदाज ऐसा जो वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर कर रहा है।

सोशल मीडिया से छोटी लड़की का डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है पीले रंग का सूट और ब्लैक कलर का घाघरा पहने हुए लड़की को बेहद खूबसूरती के साथ घर में कमरे में मौजूद है। जहां वह अपनी ठुमको और अपने डांस का कमाल दिखा रही है। बैंकग्राउंड में हरियाणवी गाना “गुल्लक फोड़ के पैसा है” पर लड़की कमाल के एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस स्टेप कर रही है।

आप देख सकते हो वह खूबसूरत सी अदाकारा जिसके डांस स्टाइल काफी कमाल के है। एक्सप्रेशन की तो बात ही मत पूछिए, लाजवाब एक्सप्रेशन और अदाओं को दिखाते हुए गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप भी काफी कमाल का है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Shikha Patel नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 31 हजार व्यूज आ चुके और लोग वीडियो देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top