हाई हील्स काले कपड़े में महिला ने लगाया ठुमका देखते रह गए लोग—

Woman danced in high heels black dress

आजकल सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो देखने को मिल रहे हैं कुछ वीडियो तो देखते ही देखते वायरल हो जा रहे हैं कुछ लोगों के डांस तो लोगों को इतना पसंद आ रहे हैं कि उस वीडियो को देखने से नजर ही नहीं हटा रहे हैं इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि कई बार देखना पसंद कर रहे हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है उस वीडियो में एक लड़की डांस डीजे पर डांस करते हुए नजर आ रही है लड़की की कातिलाना अदा और डांस मोरनी सबका दिल जीत लिया है।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ने काले रंग की साड़ी पहन रखी है हाई हील्स मिनिमम मेकअप और खुले बाल में लड़की ने कातिलाना अदा दिखाया और डांस करना शुरू कर दिया इन्होंने बॉलीवुड फिल्म का गाना “से ना सा ना” गाने पर डांस कर रहे हैं। 2018 की क्राइम ड्रामा ब्लास्टर बॉलीवुड फिल्म का यह पुराना गाना है। परंतु आज भी इसे उतना ही महत्व दिया जाता है और आज भी इसे ट्रेडिंग में रखा गया है।

 

 

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 3,84,215 लोग लाइक कर चुके हैं। अब इस बात से आप अनुमान लगा सकते हैं कि देखने वालों की संख्या कितनी होगी। वैसे तो यह डांस फ्लोर पर आग लगा रही हैं। और आज बस खड़े लोग इन्हें बड़े ही ध्यान से देख रहे हैं। आपको ऐसा डांस वीडियो देखना पसंद है, अगर हां तो कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top