हरियाणवी सॉन्ग “गोली चल जावेगी” पर भाभी का जबरदस्त डांस देख मदहोश हुए लोग—

sister-in-law's tremendous dance

आजकल हर जगह देखने को मिल रहा है कि लोग डांस की वीडियो शेयर करके लोगों का दिल जीत लेते हैं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो कि जल्दी वायरल हो जाते हैं और कुछ तो रातों-रात ही वायरल हो जाते हैं हाल ही में जिन वीडियो कि हम बात करने वाले हैं उसमें भाभी का कातिलाना डांस देखकर लोग मनोज जो रहे हैं और इनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

दोस्तों वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं हरियाणवी गाना गोली चल जावेगी पर इनका ऐसा कातिलाना डांस मूव देखकर लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। सुनहरे संतरी रंग का साड़ी पहने हुए घर में एक कोने में डांस करती हुई नजर आ रही है इन्होंने मिनिमम मेकअप शादीशुदा और एक बहू का पूरा ध्यान रखते हुए यह वीडियो शेयर किया है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो तो सबका दिल जीत लिया है। इस वीडियो को लोग जमकर अपना प्यार दे रहे हैं इसको यूट्यूब@chandayadav चैनल पर शेयर किया गया है। चंदा के कई सारे वीडियो आप इनके यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जो कि डांस और कुछ ब्लॉग से रिलेटेड है। इनके चैनल पर सब्सक्राइबर की बात करें तो 3.97k लोग इनके चैनल को सब्सक्राइब किए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top