बीच सड़क पर भाभी के साथ देवर ने किया ऐसा डांस, वायरल हुआ वीडियो

desi dance

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा दे रहते हैं। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। वैसे डांस के शौकीन लोग गाने बजा कर खुद ही डांस करके अपने शौक को पूरा कर लेते हैं लेकिन शादियों में भी मजेदार डांस होता है। जो सोशल मीडिया पर छाए भी रहते हैं। शादी में होने वाले डांस वीडियो लोग इसलिए भी पसंद करते हैं क्यों वहां पर डांस के लिए कोई खास तैयारी की जरूरत नहीं होती है। अपने अंदाज में लोग डांस करते हुए नजर आ जाते हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं और देखे भी जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी जी को डांस करते हुए देखेंगे जो जबरदस्त डांस कर लोगों को हैरान कर रहे हैं।

सड़क पर ही भाभी जी ने लगाए जबरजस्त ठुमके

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी ने लहंगा पहनना है और इससे लहंगे में हुए बीच सड़क पर ही बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “जाओ चाहे दिल्ली मुंबई आगरा नहीं मिलेगा ऐसा घाघरा” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं वीडियो में उनके ठुमके जोरदार हैं तो उनके एक्सप्रेशन भी लाजवाब है। गाने के मिक्सिंग करते हुए उन्होंने सड़क पर आया जिसे देखकर लोग भी वहां खड़े खड़े झूमते हुए नजर आए। यही नहीं अब देख सकते हैं उनके ऐसा जो लगाया कि वही खड़े एक बच्चे ने भी ठुमकों का जलवा दिखाने के लिए उनका उनके साथ आ गया और दोनों ने मिलकर जबरदस्त डांस किया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं भाभी जी की ट्रेनिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे। अपने लाजवाब ठुमको से ऐसा तहलका मचाया कि लोग देखते ही रह गए यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में लोगों की जबरदस्त भीड़ आप देख सकते हैं। पब्लिक प्लेस में भाभी जी का ऐसे जोरदार तुमको पक्का लगाना लोगों को हैरान जरूर करना है लेकिन इस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top